spot_img
25.1 C
New Delhi
Friday, September 17, 2021
spot_img

पति ने जुए में हारा पत्नी, जुआरियों ने गैंगरेप के बाद पत्नी को तेजाब से नहलाया

—बिहार के भालगपुर जिले की है मानवता को शर्मशार करने वाली घटना
—पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट और चेहरे पर डाल दिया तेजाब
—आरोपियों के चंगुल से निकली महिला मायके पहुंच कर बताई घटना

पटना (बिहार)/ टीम डिजिटल : बिहार के भालगपुर जिले से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। मामला भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का है। यहां शादी के 10 साल हो जाने के बाद भी मां न बन सकी महिला को पति ने जुआ में दाव पर लगा दिया। जुआ हारने पर पति ने जुआरियों के हवाले पत्नी को कर दिया। सभी ने मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट और चेहरे पर तेजाब डाल दिया। पीड़िता को बाद में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद आरोपियों के चंगुल से निकली पीड़ित महिला अपने मायके पहुंची और घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी। घरवालों के साथ थाने पहुंच पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मामला नवंबर का है लेकिन शिकायत अब दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी पति को गिफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


बता दें कि मामला मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का है। यहां सरोज हरिजन की 10 साल पहले लोदीपुर थाना क्षेत्र की युवती से शादी हुई थी। शादी के 10 साल बीत जाने के बाद भी सरोज हरिजन बाप नहीं बन सका। बताया जाता है कि आरोपी सरोज हरिजन हर रोज अपनी पत्नी को शराब के नशे में मां न बन पाने का ताना देकर मारपीट करता था। सरोज हरिजन ने अपनी पत्नी को जुआ में दांव पर लगा दिया और जुआ हार गया। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि जुआ में हारने पर पति ने जुआरियों को उसे सौंप दिया। सभी जुआरियों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में सभी को बताने की बात कही तो पति ने उसे पीटा और फिर उसके प्राइवेट पार्ट और मुंह पर तेजाब डाल दिया। जिससे वो तेजाब से झुलस गई।
पीड़िता ने बताया कि उसे इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां भी ससुरालवाले उस पर नजर रख रहे थे कि कहीं भाग न जाएं। शनिवार की देर रात किसी तरह वो बंद कमरे से बाहर निकल गई और ससुराल वालों से बचती-बचाती अपने मायके पहुंची, जहां अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी। तब घरवालों ने रविवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।
इस बावत जिले के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि महिला पर नवम्बर में ही उनके पति ने तेजाब से हमला किया था। लेकिन उस समय महिला ने अपने पति के दवाब में पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की थी। इस मामले में महिला थाना की एसएचओ को आईओ बनाया हुआ है। जबकि जांच टीम में मोजाहिदपुर थाना अध्यक्ष में पूरी तरह सहयोग करेंगे। एसएसपी ने इस मामले स्पीडी ट्रायल करवाकर जल्द आरोपी पति को सजा दिलवाया जाएगा।

Related Articles

epaper

Latest Articles