spot_img
27.1 C
New Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

अभिनेत्री यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर से रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर

मुम्बई, साधना मिश्रा: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (actress yami gautam) ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। एक्ट्रेस बीते शुक्रवार यानी 4 जून 2021 को बॉलीवुड के लेखक और निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी की खबर सामने आने के बाद जहां यामी के मेल फैंस का दिल टूट गया तो वहीं साथ ही सभी ने खुशी भी जाहिर की है।

एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम पर शेयर की फोटो
एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी शादी की खुशखबरी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर तस्वीरें शेयर कर की। सामने आई तस्वीर में आप देख सकते है कि यामी गौतम लाल जोड़े में बैठी आदित्य को देख मुस्कुरा रही है। तो वहीं आदित्य भी सफेद शेरवानी और पगड़ी पहने नजर आ रहे है, और वो भी यामी को देख मुस्कुरा रहे है।

यह भी पढ़े… विधुर का विवाह ठोक-बजाकर करते हैं तो विधवा का क्यों नहीं…?

यामी ने पोस्ट में लिखा खास कैप्शन
यामी ने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, खुशी के इस खास पल को हमने अपने परिवार और लोगों के साथ सेलिब्रेट किया। जैसे कि हम अपने प्यार और दोस्ती की इस यात्रा को शुरू करने जा रहे हैं, हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। साथ ही यामी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘आपकी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा, परिवार वालों के आशीर्वाद के साथ हमने इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी की।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यह भी पढ़े… दिल्ली में प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली जड़ी-बूटी के पौधे लगाए जाएंगे

जानिए कौन है आदित्य धर
हालांकि बहुत कम लोग है जो आदित्य धर (Aditya Dhar) के बारें में जानते में इसलिए शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद से यामी के फैंस आदित्य धर के बारें में जानने के इच्छुक है, और गूगल पर आदित्य धर सर्च कर रहे है। तो आपको को बता दें कि धर का कनेक्शन भी फिल्म इंडस्ट्री से ही है। वैसे तो इन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है, लेकिन आपको साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ तो याद ही होगी, तो बता दें कि इस फिल्म को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था। माना जाता है कि इस फिल्म से ही यामी गौतम और उनके बीच नजदीकियां बढ़ीं।

Related Articles

epaper

Latest Articles