spot_img
27.1 C
New Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

सालों पुरानी रंजिस को भुलाकर फिर एक हुए बॉलीवुड के ये सितारे

नई दिल्ली, साधना मिश्रा: बॉलीवुड इंडस्ट्री को बिग ज्वॉइंट फैमिली कहा जाता है, सेलेब्स आपस में मिल जुल कर रहते है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सितारे अपने विवादों को लेकर चर्चा का विषय बन जाते है। कभी तो उनके बीच धीरे-धीरे फिर से दोस्ती हो जाती है, तो कभी-कभी उनकी नफरत दुश्मनी में बदल जाती है और सालो तक चलती रहती है। आइए बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे मे जानते है, जो पिछले कई सालों से एक दूसरे से नफरत करते थे लेकिन अब अपने गिले सिकवे भुला चुके है।

1- रवीना टंडन और करिश्मा कपूर
एक जमाने में बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रही रवीना टंडन और करिश्मा कपूर (Raveena Tandon and Karisma Kapoor) की कैटफाइट भी काफी सुर्खियों में रही है। बता दें कि दोनो के बीच एक बार लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि दोनो हाथापाई पर उतर आए थे। यहां तक की अंदाज अपना-अपना फिल्म में दोनो एक दूसरे को देखना भी पसंद नही करते थे। आपको जान कर हैरानी होगी की दोनो की दुश्मनी का करण अजय देवगन थे। इंटस्ट्री में करिश्मा के आने के बाद से अजय रवीना को नजरअंदाज करने लगे थे, जिसको लेकर वह काफी नाराज थी। हालांकि सालों पुरानी दुश्मनी अब दोनो भुला चुकी है।

Karisma Kapoor

यह भी पढ़े… सीएम केजरीवाल ने पत्रकारों के लिए विशेष टीकाकरण केंद्र का किया उद्घाटन

2- फराह खान और शाहरुख खान
फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान और शाहरुख खान (Farah Khan and Shahrukh Khan) एक समय में बेहद करीबी दोस्त हुआ करते थे। लेकिन एक लड़ाई के दौरान शाहरुख ने फराह के पति शिरीष कुंदर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद उनकी भी दोस्ती में दरार पड़ गई। हालांकि इस वाक्ये के बाद फराह और शाहरुख ने तुरंत ही सुलह कर ली थी। लेकिन फिर भी दोनो के दिलों में दूरियां रह गई थी, जो शाहरुख ने फराह की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर साइन कर खत्म कर दी।

Farah Khan

3- करण जौहर और काजोल
फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का लकी चार्म मानी जाने वाली मशहूर अभिनेत्री काजोल (Kajol) की दोस्ती में उस समय दरार आ गई जब करण और अजय के बीच हुई लड़ाई में काजोल ने अजय का साथ दे दिया था। इस बात से करण इतने नाराज हुए थे कि काजोल से किनारा कर लिया था। उनके बीच की इस दूरी को बढ़ाने का काम अजय की फिल्म शिवाय और इसी दौरान आई करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल के बॉक्स ऑफिस क्लैश ने कर दिया। हालांकि अब धीरे-धीरे दोनों अपनी दोस्ती को दूसरा मौका दे रहे है।

Kajol

यह भी पढ़े… मनीष सिसोदिया का केंद्र पर अटैक, कोरोना मैनेजमेंट में फेल रही सरकार

4- कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के पहले उनका रणबीर कपूर के साथ अफेयर काफी सुर्खियों में बना हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों के बीच जब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आ गई तब दोनो का ब्रेकअप हो गया। जिसे लेकर दीपिका कटरीना के साथ-साथ रणबीर की भी जानी दुश्मन बन गई। इसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर ली। बता दें कि कटरीना और दीपिका की दुश्मनी के चलते फिल्म बार-बार देखो के ऑफर को उन्होंने ठुकरा दिया था। हालांकि दीपिका ने अपनी शादी में कटरीना को न्योता दिया था, जहां वह गई और तब से दोनों ने अपने दिल से सारे गिले सिकवे दूर कर दिए।

Deepika

Related Articles

epaper

Latest Articles