spot_img
21.1 C
New Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

मोहल्ला क्लीनिक और बाबरपुर स्कूल में सूखा राशन वितरण केंद्र का निरीक्षण

– पर्यावरण मंत्री ने लोगों को आ रही दिक्कतों का जायजा लिया, समस्याओं के तत्काल निस्तारण के निर्देश भी दिए

नई दिल्ली, टीम डिजिटल: 15 जून, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने बलबीर नगर के मोहल्ला क्लीनिक और बाबरपुर स्कूल में सूखा राशन वितरण केंद्र का निरीक्षण किया। पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने लोगों को आ रही दिक्कतों का जायजा लिया। इसके बाद समस्याओं के तत्काल निस्तारण के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जिन लोगों के पास राशन कार्ड नहीं है, उन लोगों को केजरीवाल सरकार की तरफ से 4 किलो गेहूं और 1 किलो चावल दिया जा रहा है। विधानसभा के अंदर कई जगह पर राशन वितरण का काम चल रहा है। जिनके निरीक्षण का सिलसिला आगे भी चलता रहेगा।

Gopal Rai

यह भी पढ़ें… रूस के गैस स्टेशन में बड़ा धमाका, 33 लोगों की दर्दनाक मौत, 17 घायल

मोहल्ला क्लीनिक और सूखा राशन वितरण केंद्र का निरीक्षण
दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को बलबीर नगर स्थित मोहल्ला क्लीनिक और बाबरपुर स्कूल में सूखा राशन वितरण केंद्र का निरीक्षण किया। यहां पर लोगों को आ रही दिक्कतों का जायजा लिया। इस दौरान लोगों को हो रही समस्याओं के तत्काल निस्तारण के निर्देश भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें… संजय सिंह का बीजेपी पर बड़ा आरोप, बोले- राम मंदिर का चंदा चोरी नहीं करने दूंगा

कई जगह पर किया जा रहा राशन वितरण निरिक्षण
पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सूखा राशन वितरण केंद्र का निरीक्षण करने के दौरान कहा कि दिल्ली के अंदर जिन लोगों के पास राशन कार्ड नहीं है उन लोगों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सरकार की तरफ से 4 किलो गेहूं और 1 किलो चावल दिया जा रहा है। एक आधार कार्ड पर 4 किलो गेहूं और 1 किलो चावल दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंदर कई जगह पर राशन वितरण का काम चल रहा है। ऐसे में निरीक्षण करने आए कि लोगों को कोई दिक्कत और परेशानी तो नहीं हो रही है। निरीक्षण करने का सिलसिला आगे तक चलता रहेगा।

मोहल्ला क्लीनिक में आउटडोर मरीजों की दिक्कतों का जल्द किया जाएगा समाधान
वहीं मोहल्ला क्लीनिक का निरीक्षण करने के बाद कहा कि मोहल्ला क्लीनिक, बलबीर नगर और बाबरपुर में राशन वितरण के निरीक्षण के लिए आए हैं। मोहल्ला क्लीनिक में कोविड-19 की वजह से आउटडोर मरीजों को धूप की दिक्कत रहती है। ऐसे में जल्द ही यहां पर धूप से बचने की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर की तरफ से दवाओं को लेकर भी कुछ जानकारी दी गई है। उसका भी जल्द समाधान किया जाएगा।

Related Articles

epaper

Latest Articles